देवाल में बिजली कटौती को लेकर ब्लाक प्रमुख ने उपजिलाधिकारी थराली तथा विद्युत विभाग के अधिकारीयों से की मुलाकात।

देवाल में बिजली कटौती को लेकर ब्लाक प्रमुख ने उपजिलाधिकारी थराली तथा विद्युत विभाग के अधिकारीयों से की मुलाकात।

देवाल/चमोली।
विकासखंड देवाल के घेस,बलाण, पिण्डरघाटी,बलाण आदि क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से नहीं होने के संबंध में ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ उप जिलाधिकारी थराली अबरार अहमद के साथ मुलाकात की,इस बैठक में विद्युत विभाग के S.D.O.अतुल कुमार और J.E. हेमंत चमोली भी उपस्थित रहे। बैठक में विद्युत विभाग के अधिकारीयों का कहना है कि विद्युत लाइन बहुत लंबी है, जिस कारण कहीं एक स्थान पर भी विद्युत लाइन में दिक्कत आने पर पूरे क्षेत्र की लाइट काटनी पड़ रही है,जिस कारण अत्यधिक बिजली कटौती हो रही हैं।

ब्लाक प्रमुख डा. दर्शन दानू ने कहा कि, आज शाम उपजिलाधिकारी थराली तथा विद्युत विभाग के अधिकारीयों के साथ क्षेत्र का निरीक्षण किया जाएगा, साथ ही हमने अलग- अलग स्थानों पर कट आउट लगाने की भी बात रखी है, जिससे विद्युत लाइन में एक स्थान पर दिक्कत आने पर पूरे क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था बाधित ना हो सके और बरसात के समय एक J.E. को विद्युत विभाग देवाल में भी तैनात किया जाए जिससे बरसात के दिनों में विद्युत आपूर्ति लंबे समय तक बाधित ना हो सके।

इस अवसर पर पान सिंह गड़िया, खीम राम, भवानी दत्त जोशी, लीला राम, पान सिंह तुलेरा, संतोष सिंह, खीमा नंद खंडूरी आदि लोग उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *