गोपेश्वर: सात दिवसीय बंड विकास मेले का रंगारंग कार्यक्रमो के साथ हुआ शुभारंभ, राज्य मंत्री रमेश गाड़िया ने किया उद्घाटन।

सात दिवसीय बंड विकास मेले का रंगारंग कार्यक्रमो के साथ हुआ शुभारंभ, राज्य मंत्री रमेश गाड़िया ने किया उद्घाटन।

गोपेश्वर।
सात दिवसीय बंड विकास मेले का रंगारंग कार्यक्रमो के साथ शुभारंभ हो गया है, मेले का उद्घाटन राज्य मंत्री रमेश गाड़िया ने किया। उद्घाटन समारोह में भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश मैखुरी, पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा रघुवीर बिष्टव व हरक सिंह नेगी, निवर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष रमेश बंडवाल उपस्थित रहे। मेले की उद्घाटन समारोह में अपने संबोधन में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी जी ने कहा कि मेले हमारी सांस्कृतिक धरोहर हैं। उन्होंने कहा कि विगत समय में यह क्षेत्र आपदा से प्रभावित हुआ था जिससे आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया था लेकिन यहां के लोगों का दृढ़ इच्छा शक्ती इतनी रही कि न सिर्फ आपदा के दंश से बाहर आए बल्कि इतना सुंदर आयोजन कर किसी भी स्थिति में खड़े होने का संदेश भी दिया। उन्होंने बंड संगठन को सुन्दर आयोजन की बधाई दी और आभार प्रकट किया।

उत्तराखंड सरकार में राज्य मंत्री रमेश गड़िया ने अपने सम्बोधन में कहा कि बंड संगठन व समस्त क्षेत्रीय जनता को शानदार अयोजन की ढेर सारी बधाई। मेले हमारी सांस्कृतिक पहचान है, उन्होंने कहा कि मुझे यह सुनकर अति प्रसन्नता हुई कि संगठन न सिर्फ मेले करता है बल्कि क्षेत्रीय विकास में भी अग्रणी भूमिका में रहता है। इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र है। उन्होंने मंच से क्षेत्रीय जनता से आह्वान किया कि सभी लोग विकसित भारत का संकल्प लें, हमने 2047 में विकसित भारत का लक्ष्य रखा है। हमने संकल्प लिया है कि देश हर क्षेत्र में आगे बढ़े, हमारा सपना है देश का हर व्यक्ति का जीवन स्तर सुधारना है। देश के वंचित और पिछड़ा नागरिक विकास की मुख्य धारा से जुडे।

मेला कमेटी के अध्यक्ष अतुल शाह ने बताया कि इस मेले की शुरुआत 1986 स्थानीय लोगो द्वारा पहली बार की थी। और तक इस मेले का निरंतर आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर पीपलकोटी मंडल अध्यक्ष विरेंद्र फर्सवान, नवीन वैष्णव, संजय राणा जी, जिला पंचायत सदस्य दीपा राणा, मंडल महामंत्री दीपक पंत, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष नीरजा पंवार, हरिबोधनी खत्री आदि उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *