सड़क हादसा: यहाँ कार हादसे में नर्सिंग अधिकारी सहित पति व बेटी की मौत।

सड़क हादसा- कार हुई दुर्घटनाग्रस्त,नर्सिंग अधिकारी सहित पति व बेटी की मौत।

अल्मोड़ा।

अल्मोड़ा जिले के स्याल्दे ब्लॉक और भिकियासैंण तहसील में स्थित चचरोटी के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गई। मिली जानकारी के अनुसार शशि सैनी (नर्सिंग अधिकारी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देघाट जनपद अल्मोड़ा, मूल निवासी रुडकी) अपने पति महेन्द्र सैनी व बच्चों के साथ अवकाश पूरे होने पर वापस देघाट के लिये अपनी निजी कार से आ रहें थे तभी चचरोटी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। यह घटना बीते रोज शाम 6 बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना की जानकारी देर रात को लगी जिसके बाद नर्सिंग अधिकारी के विभाग में भी जानकारी दी गई। इस हादसे में नर्सिंग अधिकारी, उनके पति व एक बेटी की मृत्यु हो गई,वहीं एक बेटा सकुशल है।

जानकारी के अनुसार इस घटना की जानकारी पर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम पंहुची। सभी का रेस्क्यू किया गया जिसमें तीन लोगों की मृत्यु हो गई है। शशि सैनी नर्सिंग अधिकारी जो रूड़की की निवासी है वह इस साल जनवरी माह में नियुक्ति पर यहां देघाट में तैनात हुई थी।

बताया जा रहा है कि सेंट्रो कार संख्या (UK 08 U 6028) में एक ही परिवार के 04 सदस्य सवार थे, जो रुड़की से देघाट की ओर जा रहे थे। घटना में तीन (01 पुरुष, 01 महिला 01 बालिका) की मौके पर मृत्यु हो गई एवं अन्य शेष बालक घायल हैं। टीम ने मौके पर पहुँचकर रेस्क्यू अभियान चलाते हुए घायल बच्चे को अस्पताल भिजवाया एवं तीनों शवो को खाई से निकालकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया।

मृतक हरिद्वार के सिविल लाइन रुड़की-दिल्ली रोड मोहनपुरा के रहने वाले हैं, जिनके नाम मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह, शशि सैनी पत्नी मुनेंद्र सिंह, अदिति उम्र 9 वर्ष पुत्री मुनेंद्र सिंह शामिल हैं, और अर्णव उम्र 11 वर्ष पुत्र मुनेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *