कर्णप्रयाग में बद्रीनाथ हाइवे पर शराब की दुकान खोले जाने के सम्बंध में व्यापारियों एवं स्थानीय लोगों ने उपजिलाधिकारी को दिया ज्ञापन।

कर्णप्रयाग में बद्रीनाथ हाइवे पर शराब की दुकान खोले जाने के सम्बंध में व्यापारियों एवं स्थानीय लोगों ने उपजिलाधिकारी को दिया ज्ञापन।

कर्णप्रयाग/चामोली।
प्रदीप सिंह

कर्णप्रयाग मुख्य बाजार में आबकारी विभाग द्वारा टेक्सी स्टैंड और कर्ण मन्दिर से कुछ ही दूरी पर शराब की दुकान खोले जाने को लेकर व्यापारियों व स्थानीय लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने शराब की दुकान को अन्यत्र स्थान पर स्थानांतरण को लेकर उपजिलाधिकारी कर्णप्रयाग को ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन में उन्होंने कहा इन दिनों चारधाम यात्रा चरम सीमा पर है। और ऐसे में बद्रीनाथ हाइवे पर उमा मन्दिर और कर्ण मन्दिर से कुछ ही दूरी पर शराब की दुकान खोली है जो कि मानक के अनुरूप नही है। इसके साथ ही यहां पर टेक्सी स्टैंड है और जाम की स्थिति बन रही है। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही बताया कि शराब का स्टोर भी 50 मीटर की दूरी पर बनाया गया है। उन्होंने मांग की है स्थानीय लोगों, छात्र-छात्राओं एवं धार्मिक नगर को देखते हुए दुकान को अन्य जगह स्थानांतरण करने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालो में यूथ कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष दीपक रावत ,पूर्व अध्यक्ष बृजेश बिष्ट, एडवोकेट राजेंद्र नेगी, व्यापार संघ महामंत्री देवेंद्र रावत, व्यापार संघ उपाध्यक्ष अंशी देवी , उपाध्यक्ष पुष्कर रावत, जेपी सती, नरेंद्र चौहान, देवेंद्र फौजी, जसवंत सूबेदार, एडवोकेट आनंद गढ़िया, राजेश नेगी, अनूप, छात्र संघ अध्यक्ष अतुल नेगी आदि उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *