गोपेश्वर: बद्रीनाथ विधानसभा के खेल महाकुंभ वॉलीबॉल प्रतियोगिता में गोपेश्वर नगर रही विजयी।

बद्रीनाथ विधानसभा के खेल महाकुंभ वॉलीबॉल प्रतियोगिता में गोपेश्वर नगर प्रथम स्थान एवं जोशीमठ नगर तृतीय स्थान पर विजई रहे।

गोपेश्वर।
भारतीय जनता युवा मोर्चा जनपद चमोली द्वारा गोपेश्वर स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित बद्रीनाथ विधानसभा के खेल महाकुंभ बालीबॉल फाइनल मैच का आयोजन किया गया। यह मैच पूरे प्रदेश भर के सभी विधानसभाओं में खेला जा रहा है इससे पूर्व बद्रीनाथ विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी सातों मंडलों मैं वॉलीबॉल मैचों का आयोजन किया गया सभी मंडलों से विजई टीमों का विधानसभा स्तरीय फाइनल स्पोर्ट्स स्टेडियम गोपेश्वर मैं खेला गया। विधानसभा बद्रीनाथ के अंतर्गत आने वाले सभी सातों मंडलों की टीमों ने प्रतिभा किया जिसमें गोपेश्वर मंडल की तरफ से स्पोर्ट्स स्टेडियम ट्रेनीज टीम प्रथम स्थान पाकर विजयी रही। वही जोशीमठ मंडल की टीम द्वितीय स्थान पा कर उपविजेता रही। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद गोपेश्वर की अध्यक्षा श्रीमती पुष्पा पासवान ने रिबन काटकर खेल का शुभारंभ किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सभी मंडलों से आए प्रतिभागी टीमों का गोपेश्वर मैं जोरदार स्वागत है और सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं वहीं इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी चमोली प्रदेश कार्य समिति सदस्य रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा नौजवानों को खेलों के प्रति आकर्षित करने एवं प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने में मदद करने के दृष्टिकोण से यह मैच पूरे देश भर में आयोजित किये जा रहे हैं जिस प्रकार आज का नौजवान दीग भ्रमित हो रहा है और अनेक प्रकार के दुर्व्यवहर्षों के जाल में फंस रहा है भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे राष्ट्रभार में युवाओं के जागरण एवं आपसी भाईचारा और स्वास्थ्य के प्रति और खेलों के प्रति रुचि जागृत करने के लिए खेल महाकुंभों का आयोजन कर रही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष महावीर सिंह रावत ने कहा कि पूरी जनपद के तीनों विधानसभाओं में खेल महाकुंभ का आयोजन कर नौजवान युवकों को खेल से जोड़ा जा रहा है और विजई टीम को पुरस्कृत किया जा रहा है हमारे तीनों विधानसभाओं से बीजयी तीनों टीमों को जिला स्तर पर प्रतिभा कर तत्पश्चात जिला स्तर से विजई टीम को प्रदेश स्तर पर प्रतिभा करने का अवसर प्राप्त होगा और यदि हमारे जनपद की टीम प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान पर आती है तो उसे राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा करने का अवसर प्राप्त होगा इस प्रकार हमारे सभी नौजवानों को एक बहुत बड़ा उचित अवसर सामने खड़ा दिखाई दे रहा है और हमने देखा कि पूरे जनपद में वॉलीबॉल प्रतियोगिता में अनेकों टीमों ने प्रतिभा कर अपनी प्रतिभा को दिखाने का प्रयास किया है। वहीं हमने योग्य प्रतिभावान खिलाड़ियों को पुरस्कृत करने के साथ-साथ चिन्हित भी किया है ताकि भविष्य में उनको उचित स्थान एवं उचित मंच मिल सके। इसके बाद विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को ट्राफियां दी गई तथा प्रतिभागी सभी टीमों को सांत्वना पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर नगर पालिका परिषद गोपेश्वर पुष्पा पासवान, पूर्व जिला अध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, मंडल अध्यक्ष कप्तान महेंद्र सिंह राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष विनोद कनवासी, भाजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत, भाजयुमो के गढ़वाल संयोजक भगवती प्रसाद मंदोली, भेषज संघ के अध्यक्ष सतेन्द्र असवाल, जिला महामंत्री कुलदीप वर्मा, भाजयुमो के जिला महामंत्री दीपक भट्ट, जिला उपाध्यक्ष संजय कुमार एवं सभी टीमों के खिलाड़ी उपस्थित रहे। साथ ही विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को ट्राफियां दी गई तथा प्रतिभागी सभी टीमों को सांत्वना पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed