ब्रेकिंग: यहाँ 105 ग्राम अवैध चरस के साथ 19 वर्षीय आईटीआई का छात्र गिरफ्तार।

यहाँ 105 ग्राम अवैध चरस के साथ 19 वर्षीय आईटीआई छात्र गिरफ्तार।

हल्द्वानी।
राज्य में नशे के विरूद्ध चलाये जा रहे मिशन ड्रग फी देवभूमि-2025 को सार्थक करने की दिशा में ‘प्रहलाद नारायण मीणा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल’ के आदेशानुसार जनपद में नशे के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बीती रात में हरबन्स सिंह एसपी सिटी हल्द्वानी के मार्गदर्शन, श्रीमती संगीता, सीओ लालकुआ तथा श्री नितिन लोहनी, सीओ ऑपरेशंस’ के पर्यवेक्षण में श्री भगवान महर, थानाध्यक्ष चोरगलिया तथा श्री अनीश अहमद प्रभारी एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा चोरगलिया क्षेत्र में बीती रात में मुखबिर खास की सूचना पर चैकिंग के दौरान पुलिस द्वारा 01 अभियुक्त को चोरगलिया क्षेत्र में स्मक की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के कब्जे से पुलिस द्वारा ‘105 ग्राम स्मैक बरामद की गयी। पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध थाना चोरगलिया’ में एन०डी०पी०एस० एक्ट के अंतर्गत अभियोग दर्ज किया गया।

अभियुक्त का विवरण:- अभय पुत्र सत्य प्रकाश निवासी ग्राम अमाऊ, थाना खटीमा, जनपद उधम सिंह नगर, उम्म्र 19 वर्ष एवं अभियुक्त आईटीआई का छात्र है।

उद्देश्यः अभियुक्त स्मैक को खटीमा निवासी अपने दोस्त तुषार शर्मा से खरीदकर अधिक पैसे कमाने के लालच में हल्द्वानी शहर में बेचने के लिये ला रहा था।

बरामदगी का विवरण:-

• 105 ग्राम अवैध स्मैक ।

अभियोग का विवरण:-

मु०अ०सं०-08/24, धारा-8/21 एन०डी०पी०एस० एक्ट, थाना चोरगलिया।

पुलिस टीम-

• श्री अनीश अहमद, प्रभारी एसओजी।

• उ०नि० (UT) श्री दीपक बिष्ट, थाना चोरगलिया।

• हेड०कानि० हेमंत सिंह, एसओजी।

हेड०कानि० ललित श्रीवास्तव, एसओजी।

• कानि० श्री चंदन सिह, एसओजी।

• कानि० श्री नवीन भट्ट, थाना चोरगलिया

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *