बड़ी ख़बर: बद्रीनाथ धाम में हवाई फायरिंग, स्थानीय लोगो एवं व्यापारियों के बीच हुई झड़प।

बड़ी ख़बर: बद्रीनाथ धाम में हवाई फायरिंग, स्थानीय लोगो एवं व्यापारियों के बीच हुई झड़प।

गोपेश्वर। बद्रीनाथ धाम हिन्दुओ की आस्था के लिये पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं, लेकिन बद्रीनाथ धाम की शांत वादियो में देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद हुई फायरिंग ने धाम में ख़ौफ़ का माहौल पैदा दिया हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं।

बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि बीते शुक्रवार देर रात्रि को शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुस कर विनीत को गाली ग्लौच करने लगे, जिस दौनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इतने में विनीत सैनी ने झगड़े के बीच पिस्टल से फ़ायर दाग दिया, जिसके बाद अनुज और कुलदीप भाग खड़े हुए।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने दौनों पक्षों के बीच हुए झगड़ों को शांत करवाया। मामले में अनुज की तरफ से दी गई तहरीर की आधार पर मुक़दमा दर्ज किया जा रहा हैं। साथ ही विनित सैनी की पिस्टल की जाँच के लिए जिलाधिकारी कार्यालय हरिद्वार जानकारी जुटाई जा रही हैं। मामले में जाँच के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। साथ ही देर रात्रि को ही अनुज और कुलदीप का मेडिकल परीक्षण करने के उपरांत उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *