अच्छी ख़बर: अरिहंत अस्पताल चामोली ने नन्दानगर घाट में लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर, 400 से अधिक लोगों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण।

अरिहंत अस्पताल चामोली ने नन्दानगर घाट में लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर, 400 से अधिक लोगों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण।

गोपेश्वर/प्रदीप रावत
आज दिनांक 5 अप्रैल 2024 शुक्रवार को अरिहंत अस्पताल चमोली की चिकित्सकीय टीम द्वारा नन्दानगर घाट क्षेत्र में निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में नन्दानगर घाट के दूरस्थ क्षेत्रों ने प्रतिभाग किया। अरिहंत अस्पताल के बाल रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग विशेषज्ञ, पेट एवं लिवर रोग विशेषज्ञ, शल्य चिकित्सक एवं सामान्य रोग विशेषज्ञ द्वारा 400 से अधिक मरीजों को निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श दिया गया। शिविर में बीपी एवं शुगर की निशुल्क जाँच की गयी। साथ ही अस्पताल प्रबंधन द्वारा निःशुल्क दवाईयाँ भी वितरित की गयी। शिविर में अस्पताल प्रबंधन द्वारा मरीजों को अल्ट्रासाउंड, सीटी स्कैन एवं ए-क्सरे पर 15% की छूट के साथ खून की जाँच में 20% की छूट दी गयी।

शिविर के आयोजन पर समस्त घाट क्षेत्र के लोगो द्वारा चिकित्सकीय टीम का सहृदय आभार व्यक्त किया एवं अस्पताल प्रबंधन से पुनः ऐसे ही निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का घाट के अन्य क्षेत्र में लगाने का आग्रह किया गया।

इस अवसर पर अध्यक्ष व्यापार संघ नंदानगर नंदन सिंह रावत, कोषाध्यक्ष दिलबर सिंह कठेत, अस्पताल प्रबंधक इंद्रवीर राणा एवं अरिहंत अस्पताल चमोली की पूरी टीम के साथ समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *